अंतरराष्ट्रीय कार्गो हब से इंदौर को मिलेगी नई पहचान-सीएम

इंदौर
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में आधुनिक अंतरराष्ट्रीय कार्गो हब का लोकार्पण किया है। इसके साथ ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय कार्गो टर्मिनल का भी शिलान्यास किया है। सीएम ने कार्यक्रम की शुरुआत कन्या पूजन के साथ की है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वर्तमान जरूरतों के अनुरूप इंदौर एयरपोर्ट का विस्तार जरूरी है। इसका विस्तार सुनिश्चित किया जाएगा और इंदौर एयरपोर्ट अथॉरिटी को 22 एकड़ ज़मीन दी जाएगी।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इंदौर सपनों का शहर है। यह एमपी ही नहीं, देश का तेजी से बढ़ता हुआ शहर है। यहां का सेवा भाव और संस्कार अद्भुत है। आज इंदौर को अंतर्राष्ट्रीय कार्गो के रूप में एक बड़ी सौगात मिली है। उन्होंने कहा कि एमपी में कानून के विरुद्ध काम करने वालों को सख्त सजा दिलाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि एमपी, देश में भविष्य का लॉजिस्टिक हब है। देश के मध्य में होने के कारण हमारा प्रदेश संभावनाओं से परिपूर्ण है। इंदौर कार्गो हब प्रदेश को लॉजिस्टिक हब बनाने में मील का पत्थर साबित होगा। सीएम ने कहा कि इंदौर एयरपोर्ट से 20 किलोमीटर की परिधि में लॉजिस्टिक हब विकसित किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने विदेश जाने वाले एक पार्सल को प्रतीकात्मक रूप से भेज कर आज से अंतर्राष्ट्रीय कार्गो की शुरुआत की है।

Source : Agency

14 + 15 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]